BB ki Vines फेम Bhuvan Bam अभिनीत पहली शार्ट फ़िल्म Plus Minus 14 सितंबर को होगी रिलीज

233
भुवन बाम। इस नाम से वही व्यक्ति परिचित नही होगा जिसे यह भी न पता हो कि यूट्यूब किस चिड़िया का नाम है और वाइंस क्या बला है। क्योंकि भुवन बाम यूट्यूब की वह हस्ती है जिनका ‘BB KI VINES’ नाम से आने वाला हर वीडियो यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में टॉप में जगह बना लेता है और देखते ही देखते उस वीडियो को देखने वाले व्यूज की संख्या करोड़ों में पहुंच जाती है। यूट्यूब पर अपनी कला का झंडा गाड़ चुके भुवन बाम अब जल्द ही Plus Minus नामक एक शार्ट फ़िल्म से अपने में अभिनय की शुरुआत करने जा रहे है।
भुवन बाम अभिनीत पहली फ़िल्म Plus Minus को चटनी जैसी नायाब शार्ट फ़िल्म बना चुकी निर्देशक ज्योति कपूर दास बनाने जा रही है। साथ ही इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करने का जिम्मा लंचबॉक्स और मशान जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने अपने हाथों में लिया है। यह फ़िल्म आगामी 14 सितंबर को भुवन बाम के निजी यूट्यूब चैनल BB की VINES पर ही प्रदर्शित की जाएगी। यह पहली बार होगा जब भुवन बाम अपने यूट्यूब चैनल पर किसी दूसरे साथ कोलैबरेशन करके बनाई गई वीडियो पोस्ट करेंगे।
जैसा कि फ़िल्म के Plus Minus नाम से ही जाहिर हो रहा है कि यह फ़िल्म दो लोगों के अलग-अलग विचारों के चलते उनके बीच पैदा हुए अंतर्द्वंद्व और उन असहमतियों के बावजूद रिश्तों को बनाए रखने के लिए अपनी इच्छाओं को कभी थोड़ा Plus तो कभी थोड़ा Minus करने की जरूरत को बेहद खूबसूरत तरीके से बयान करने वाली है। इस कहानी में भुवन बाम और उनके साथ नजर आने वाली दिव्या दत्ता एक ट्रेन के सफ़र में एक दूसरे से पहली बार मिलते है और फिर इन दो अजनबियों के बीच शुरू हुआ बातों का सिलसिला दोनों के जीवन को एक नए सिरे से परिभाषित कर देने का काम करता है।
इस फ़िल्म की सबसे खास बात यह है कि इस फ़िल्म में सबकुछ बेहद खास है। फ़िल्म में काम करने वाले कलाकार से लेकर फ़िल्म को लिखने, निर्देशित और प्रोड्यूस करने वाले सभी अपने-अपने क्षेत्र के महारथी लोग है। इसलिए ये सब जब Plus Minus शार्ट फ़िल्म के जरिए एक साथ आएंगे, तो इनके सामूहिक इनपुट से निकलने वाले आउटपुट की गुणवत्ता का हम फिलहाल सिर्फ अंदाजा ही लगा सकते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here