मनचले आशिक ने नमाज पढ़ रही नाबालिग लड़की को जिंदा जलाया

916

मनचले आशिक ने नमाज पढ़ रही नाबालिग लड़की को जिंदा जलाया

इस बात से कोई इनकार नही कर सकता कि प्यार से पवित्र कुछ भी नही होता। लेकिन प्यार की पवित्रता तब तक ही बनी रहती है जब तक वह दोनों तरफ से हो और एक बराबर हो। क्योंकि अगर प्यार एकतरफा हुआ तो पवित्र समझी जाने वाली यह भावना अपने सबसे विकृत स्वरूप में आ जाती है। एकतरफा प्यार का ऐसा ही खौफनाक चेहरा उत्तरप्रदेश के भदोही जिले से सामने आया है। यहां एक लड़की से एकतरफा प्यार करने वाले एक लड़के ने उस वक्त उस लड़की को जिंदा जला दिया जब वह अपने घर मे नमाज पढ़ रही थी।

अपने घर में नमाज पढ़ रही 15 वर्षीय लड़की को एकतरफा आशिक द्वारा जिंदा जलाए जाने की यह घटना भदोही जिले के सदर कोतवाली के आलमबाग नई बस्ती इलाके का है। यहां पीड़ित लड़की के पड़ोस में रहने वाले 22 वर्षीय युवक जाहिद अंसारी ने प्यार में नाकाम होने के बाद उसके घर मे घुसकर किशोरी को आग के हवालें कर वहां से भाग खड़ा हुआ। लड़की ने जलती हुई हालत में ही भागते हुए लड़के को पकड़ने के लिए कोशिश की। लेकिन वह पकड़ में नही आया।

हालांकि, इस दौरान घरवालों को अपनी बेटी के जलने की खबर लग गई। परिवार वाले इलाज के लिए अपनी बेटी को आनन-फानन में अस्पताल ले गए। जहां मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्हें बनारस भेज दिया गया। वहां इलाज के दौरान बहुत ज्यादा जलन जाने के चलते किशोरी की मौत हो गई। अजीब बात यह रही कि इस बात की खबर जैसे ही आरोपी युवक को लगी, उसने भी ट्रक के सामने कूदकर अपनी अपनी जान दे दी। आरोप है कि जाहिद पहले भी किशोरी को परेशान किया करता था, जिसके बारे में उसके परिजनों से शिकायत भी की गई थी लेकिन कोई बदलाव नहीं आया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here