भारत बंद के दौरान के कुछ ऐसे वीडियो जिन्हें देखकर आपको हंसना और कांग्रेस को रोना आ जाएगा

90
पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार के खिलाफ कांग्रेस और 20 अन्य राजनीतिक पार्टियों ने कल 10 सितंबर को भारत बंद बुलाया था। बंद के दौरान सड़को पर उतरी बंद समर्थक सभी पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने अपनी रैलियों के दौरान अपने पार्टी और पार्टी नेताओं के जिंदाबाद के नारे लगाए।

लेकिन कांग्रेस द्वारा बुलाए गए भारत बंद के दौरान कुछ ऐसे कांग्रेसी कार्यकर्ता भी रहें जिन्होंने मोदी मुर्दाबाद की बजाय मोदी जिंदाबाद के नारे लगा दिए। इतना भर होता तो भी आदमी हजम कर लेता, लेकिन एक जगह कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने हद करते हुए अपने ही नेता राहुल गांधी के मुर्दाबाद होने के नारे लगा दिए।

जब कांग्रेसी कार्यकर्ता खुद अपनी नासमझी से अपनी जगहंसाई कराने लग गए, तब एक जगह ऊंट गाड़ी पर खड़े कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ ऊंट ने भी हल्की-सी शरारत कर दी। जिसके चलते पेट्रोल-डीजल की महंगाई के नाम पर मोदी सरकार गिराने की बात कर रहे कांग्रेसी कार्यकर्ता खुद ही ऊंट गाड़ी से धड़ाम से नीचे गिर गए।

ऊंट गाड़ी से नीचे गिरने वाले कार्यकर्ता अब शायद ही कभी जीवन में पेट्रोल की बढ़ती कीमतों के विरोध में अपनी मोटरगाड़ी छोड़ ऊंट की सवारी करें। कांग्रेस के लिए इससे बुरी बात और क्या होगी कि जब उनका राष्ट्रीय अध्यक्ष कुछ बोलता है तो उनके लिए मुसीबतें खड़ी हो जाती है और जब उनके कार्यकर्ता कुछ करते हैं तो उनकी जगहंसाई हो जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here