भारतीय इतिहास का पहला ‘गे स्वयंवर’ लेकर आ रहे है Big Boss-11 फेम सब्यसाची

391
आप Big Boss-11 में नजर आए सब्यसाची को जानते ही है और आप स्वयंवर जैसे कथित रियल्टी शो के बारे में भी जानते है, लेकिन क्या आप यह जानते है कि Big Boss-11 फेम सब्यसाची जल्द ही टीवी पर एक ‘गे स्वयंवर’ शो लेकर आ रहे हैं। जी हां, सार्वजनिक मंच पर खुद को ‘गे’ के रूप में स्वीकार चुके सब्यसाची सुप्रीम कोर्ट द्वारा इस कम्युनिटी के संबंध में हाल ही में सुनाए गए ऐतिहासिक फैसल के बाद जल्द ही टीवी पर एक ‘गे स्वयंवर’ शो शुरू करने जा रहा हैं।
आपकों बता दें कि सब्यसाची का यह स्वयंवर राखी का स्वयंवर, राहुल का स्वयंवर और रतन का स्वयंवर का सीक्वल होगा। सब्यसाची के इस ‘गे स्वयंवर’ का नाम ‘सब्या का स्वयंवर’ होगा। जिसमे सब्या से शादी करने के लिए इच्छुक भारत के अलग-अलग कोने से गे लड़के एक दूसरे से प्रतिस्पर्धा करेंगे। भारतीय टेलीविजन और समाज के लिए यह सब कुछ नया और ऐतिहासिक होगा। क्योंकि कल तक जहां हमारे यहां गे होना सामाजिक अभिशाप था और गे लोगों का आपस में शादी करना कानूनी अपराध, आज वहीं सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले के बाद यह सब ना सिर्फ लीगल हो गया है बल्कि अब यह सब टीवी पर खुलेआम होगा।
अपने इस शो के बारे में बताते हुए सब्यसाची कहते हैं, ”हां मेरे कई प्रॉडक्शन हाउस और चैनल्स से बात चल रही है। मैं शो के लिए काफी एक्साइटेड हूं क्योंकि पहले ऐसा मैंने कोई शो नहीं देखा है। ऐसे में गे कम्यूनिटी के लिए ये स्वयंवर हिस्टोरिकल होगा।” ‘BigBoss’ के प्रीमियर में सब्यसाची ने बताया था कि वे बाइसेक्सुअल हैं और लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। इतना ही नही तो BigBoss के घर के अंदर रहने के दौरान उन्होंने बताया वे एक लड़के से प्यार करते थे। उनकी लाइफ में एक टाइम ऐसा भी आ गया था कि जब वे प्यार की खातिर अपना सेक्स चेंज करवाकर लड़की बनने तक को तैयार हो गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here