घोर कलयुग! एक और बाबा पर लगा बलात्कार का आरोप

129
कलयुग अपने चरम पर है। हम ऐसा इसलिए कह रहें हैं क्योंकि आजकल ऐसा कोई महीना खाली नही जाता जब किसी न किसी बाबा के खिलाफ धोखाधड़ी, छेड़छाड़ और बलात्कार जैसा कोई मामले दर्ज नहीं होता हो। अभी शनि भगवान के प्रकोप से दुनिया को बचाने का दावा करने वाले दाति महाराज वाले मामले पर समय की धूल भी नही चढ़ी कि धर्म कि आड़ में अधर्म कर रहे एक और बाबा पर महिला से दुष्कर्म का मामला दर्ज हो गया। इस बार ज्योतिषाचार्य और हस्तरेखा विशेषज्ञ आशु भाई महाराज पर एक महिला ने अपने साथ बलात्कार और अपनी बेटी के साथ छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। गाजियाबाद की रहने वाली पीड़ित महिला ने हौजखास थाने में न सिर्फ आशु भाई महाराज बल्कि उनके बेटे और उसके दोस्तों पर भी अपने साथ दुष्कर्म करने का मुकदमा दर्ज कराया है।
पुलिस के पास दर्ज की गई अपनी शिकायत ने महिला ने बताया कि वह पहली बार साल 2008 में अपनी बच्ची के इलाज के लिए आशु भाई महाराज के पास गई थी। इसके बाद से वह आशु भाई महाराज से जुड़ गई। लेकिन जिस आदमी को पीड़ित महिला संत मानती थी, उसी ने 2013 में मौका पाकर उसके साथ बलात्कार जैसी घटना को अंजाम दिया। अपने साथ हुए इस दुष्कर्म के खिलाफ पीड़ित महिला उसी समय आवाज उठाना चाहती थी, लेकिन आशु भाई महाराज ने उसे अपनी पहुंच का डर दिखाकर चुप करा दिया। महिला की इसी चुप्पी का फायदा उठाकर साल 2016 में आशु महाराज के बेटे समर और उसके दोस्त गौरव ने भी पीड़ित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।
पीड़ित महिला के अनुसार वह लोक लज्जा और आशु महाराज की धमकियों की वजह से अपने साथ इतना सब कुछ हो जाने के बावजूद चुप रही। लेकिन जब इन दरिंदो ने उसकी लड़की पर भी अपनी बुरी नजर डालाना शुरू किया तो फिर उससे अब और बर्दाश्त नहीं किया गया। जब पीड़ित महिला को मालूम चला ही आशु महाराज इलाज के नाम पर उसकी बेटी के साथ भी छेड़छाड़ कर रहा है, तब उसने हिम्मत बांधते हुए लड़ने की ठानी और आशु महाराज को सबक सिखाने के लिए उसके, उसके बेटे और उसके बेटे के दोस्तों के खिलाफ हौजखास थाने में एफआईआर दर्ज कराई। मामला दर्ज होने के बाद से ही बाकी बाबाओं की तरह आशु महाराज भी फरार हो गए हैं और पुलिस उनकों तलाशने में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here